Best Collection of Messages

Hindi font Good Morning Meesages

तुम्हारी जिंदगी के हर लम्हे में शहद की मिठास हो। तुम्हारा दिन खूबसूरत और खुशियों से भरा हो।


शायद तुम्हें मालूम न हो मगर एक नई सुबह को बड़ी बेसब्री से तुम्हारा इंतज़ार है। इसलिए बिस्तर को थोड़ा आराम दो। उठो और नई उमंगों के संग नए दिन का आगाज करो। ऊपरवाला तुम्हारी हर ख्वाहिश पूरी करे। गुड मॉर्निंग एंड हैव ए हैपी डे।


तुम्हारी मुस्कान से प्यारी मुस्कुराहट अब तक नहीं देखी। इसलिए बिस्तर को अलविदा कहो और अपनी मुस्कराहट से इस जहां को जीत लो। गुड मॉर्निंग एंड गॉड ब्लेस यू।


आखिरी सांस तक उम्मीद का दामन न छोड़ना। अगर सफल हुए तो दुआओं का असर होगा और नहीं हुए तो एक नई शुरुआत मान लेना, इसलिए कभी आस न छोड़ना। गुड मॉर्निंग।


सूरज को देखो. देखो सूरज तुम्हारी और मुस्कुरा रहा है. अपनी खिड़की से बहार देखो. एक ग़ज़ब का दिन ऊगा है. बस तुम से इतना ही कहना है कि इतनी सुबह मैं तुम्हें बहुत ही याद करता हूँ. तुम्हारा दिन शुभ हो.


एक दीप्तिमान सुबह. एक दीप्तिमान और सूर्य से चमकती सुबह. कितना खूबसूरत दिन है. आपका चहेरा मेरी आँखों के सामने. एक बार नहीं कई बार आप को याद करता हूँ. प्रातःकालीन सुबह आप मेरे ख़यालों में है. बस इतना ही कहना है कि मैं आप से बेइंतहा मुहब्बत करता हूँ. सुप्रभात.


कितना तेजी से उग रहा है. सूरज हर सुबह वही मनोहरता से उगता है. लेकिन मैं तुम्हारे खूबसूरत मुखड़े को याद कर रहा हूँ. तुम्हें पता हैं ना कि मैं तुम्हारे पास आना चाहता हूँ? और हल्के से धीरे धीरे तुम्हारे कानों में गुड मॉर्निंग बोलना चाहता हूँ, मेरी प्रिया. तुम्हारे दिन की शुरुआत बढ़िया हो. शुभ प्रभात.


सिर्फ तुम्हारे लिए. मैं चाहता हूँ कि काश मैं इस पल तुमको देख पाता.. सुबह की प्यारी कोमल किरण में तुम कितनी खूबसूरत दिखती हो. काश मैं तुम्हारी एक झलक पा सकता. बेबी, यह सन्देश सिर्फ तुम्हें सुबह में विश करने के लिए. तुम्हारा दिन प्यारभरा हो. मुझे याद करते रहना! सुप्रभात!


इस से कुछ फर्क नहीं पड़ता, इस से सचमुच कुछ फर्क नहीं पड़ता के आप क्या पीती हैं. क्योंकि आप हर अंदाज में बहुत ही खूबसूरत और हॉट लगती हैं. आज सुबह ही मेरे मोबाईल पर मैंने आप की सूरत देख ली और मेरी सुबह और भी खुशनुमा हो गई. मैं आप के बिना एक दिन भी नहीं रह सकता. अब आप ही बताओ हम क्या करे क्योंकि आप मेरी जिंदगी बन चुकी हो प्रिय और हमेशा आप ही मेरे दिलोदिमाग पर छाई रहती हो. सुप्रभात.


आपके सपने और आशाएँ आपके नाखूनों और बालों की तरह ही होनी चाहिए। जितनी बार-बार वे कटते जाएँ, उतनी ही जल्दी वे बढ़ें. सुप्रभात।


हर सुबह मुझे वह गलत सपने की याद दिलाती है, जिसका मैं रात भर पीछा कर रहा था, क्योंकि जब मैं अपनी आँखें खोलता हूँ तो आपको देखता हूँ और मुझे ऐसा लगता है जैसे मेरा सबसे अच्छा सपना सच गया हो. आप को एक प्यार भरी सुबह की बधाई.